Advertisement

स्वच्छता अभियान के तहत भारत विकास परिषद की सकारात्मक पहल

भारत विकास परिषद रामगढ़ शाखा के द्वारा 1000 कारविन बांटने की योजना का शुभारंभ मुख्य अतिथि रामगढ़ अनुमंडल पदाधिकारी अनंत कुमार के द्वारा थाना चौक स्थित महात्मा गांधी के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर तथा  कार बीन को खोलकर किया गया।

स्वच्छता अभियान के तहत भारत विकास परिषद रामगढ़ शाखा के द्वारा पूरे शहर में 1000 कार बीन बाटे जाने की योजना है।  मुख्य अतिथि ने कहा कि यह कार्यक्रम स्वच्छता अभियान से जुड़ा काफी उत्कृष्ट कार्यक्रम है साथ ही इस बीन का प्रयोग करने से कार से जो लोग सड़क पर कचरा फेंक देते थे वह अब इस दिन में डाल दिया करेंगे जिससे सड़क पर गंदगी नहीं फैलेगी । आगे बताते हुए श्री कुमार ने कहा कि लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने का यह एक सराहनीय प्रयास है क्योंकि स्वच्छ भारत ही स्वस्थ भारत बनाता है और स्वस्थ भारत समर्थ भारत बन सकता है।

भारत विकास परिषद के अध्यक्ष  गोविंद मेवाड़ ने बताया कि कार बीन शहर के नई सराय स्थित अंजनेय ऑटोमोबाइल रॉयल इनफील्ड बाइक द्वारा प्रायोजित किया गया है। श्री मेवाड़ ने बताया कि संगठन की ओर से यह एक बहुत छोटा सा प्रयास है जिसके तहत 1000 कार बीन बांटे जाने की योजना है।

कार्यक्रम को सफल बनाने में परिषद के सचिव रणजीत चौधरी, सुनील बंसल, रमेश बोंदीया,  किशोर जाजू, अमित साहू, मोहन, संतोष, आदि परिषद के सदस्य एवं पदाधिकारियों का सहयोग रहा।

Website | + posts

राष्ट्र समर्पण एक राष्ट्र हित में समर्पित पत्रकार समूह के द्वारा तैयार किया गया ऑनलाइन न्यूज़ एवं व्यूज पोर्टल है । हमारा प्रयास अपने पाठकों तक हर प्रकार की ख़बरें निष्पक्ष रुप से पहुँचाना है और यह हमारा दायित्व एवं कर्तव्य भी है ।

Advertisment

Advertisement