Wed. May 29th, 2024

स्व टेकलाल महतो के दामाद और जेपी पटेल के बहनोई ने किया मनीष जायसवाल के रिकॉर्ड मतों से जीत का दावा

रामगढ़। होटल ला मेरिटल में सोमवार को भाजपा नेता शिवलाल महतो ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा की पूरे देश में भाजपा की लहर है और हजारीबाग में भाजपा की ओर से घोषित प्रत्याशी मनीष जायसवाल इस बार रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे। भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता दिन रात अपने काम में लगे हैं।  उन्होंने बताया कि वो 11 मई को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए हैं। इसके बाद लगातार पार्टी की मजबूती के लिए कार्य कर रहे हैं। भाजपा में शामिल होने के संबंध में उन्होंने कहा की वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नीति और सिद्धांतों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं।

इस प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री ने कई ठोस निर्णय लिए हैं, जिससे देश सशक्त हुआ है। प्रधानमंत्री के नोटबंदी, कश्मीर से धारा 370 को समाप्त करना महत्वपूर्ण निर्णय रहे हैं। इन निर्णयों का देश को सशक्त बनाने में अहम योगदान है। बताया की मैंने वर्ष 2009 में जेएमएम से हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था और लोगों का अच्छा समर्थन मुझे मिला था। बताया की मैं विस्थापन के मुद्दे पर सघर्ष करता आया हूं और विस्थापन के शिकार लोगों की मैं आगे भी मदद करता रहुंगा। उन्होंने कहा की मैं अपनी शक्ति और अपना प्रभाव हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल को विजय बनाने में लगाउंगा। झारखंड में अबतक जितनी भी राज्य सरकारें हुई हैं उनमें सबसे निक्कमी और भ्रष्ट वर्तमान राज्य सरकार है। आलमगीर आलम के चपरासी के पास से 35 करोड़ रूपए बरामद होना बताता है की राज्य में भष्टाचार किस कदर हावी है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की इस बार के लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन राज्य की सभी 14 लोकसभा सीटोें पर जीत दर्ज करेगा।

भाजपा के पक्ष में पूरे लोकसभा में जबरदस्त लहर: अनिल टाइगर

वहीं, रामगढ़ विधानसभा प्रभारी अनिल टाईगर ने कहा की मैंने रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण करते हुए देखा है की इस बार के लोकसभा चुनाव में पूरे विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है। कहा की विधानसभा क्षेत्र के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देशहित में किये गए कार्यों से बेहद प्रभावित हैं और उन्होंने इस बार के लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशी मनीष जायसवाल को मत देने का निर्णय ले लिया है। कहा की इस बार के लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशी मनीष जायसवाल विछले रिकॉर्ड को ध्वस्त करते हुए रिकॉर्ड मतों से विजय होंगे।

मौके पर भाजपा एससी मोर्चा के प्रदेश मंत्री विशाल बाल्मिकी, रंजीत पांडे, विजय जायसवाल, बसुध तिवारी, प्रो आलोक सिंह, राजीव पामदत्त, ब्रजेश पाठक, प्रवीण कुमार सोनू, वरुण सिंह विनोद मिश्रा, मोहन पांडे, जगदीश शर्मा, कमल नाथ चौधरी, तरुण साव, नीतीश कुमार, धीरज साव, शिव कुमार गुप्ता आदि मौजूद थे।

Website | + posts

राष्ट्र समर्पण एक राष्ट्र हित में समर्पित पत्रकार समूह के द्वारा तैयार किया गया ऑनलाइन न्यूज़ एवं व्यूज पोर्टल है । हमारा प्रयास अपने पाठकों तक हर प्रकार की ख़बरें निष्पक्ष रुप से पहुँचाना है और यह हमारा दायित्व एवं कर्तव्य भी है ।

By Rashtra Samarpan

राष्ट्र समर्पण एक राष्ट्र हित में समर्पित पत्रकार समूह के द्वारा तैयार किया गया ऑनलाइन न्यूज़ एवं व्यूज पोर्टल है । हमारा प्रयास अपने पाठकों तक हर प्रकार की ख़बरें निष्पक्ष रुप से पहुँचाना है और यह हमारा दायित्व एवं कर्तव्य भी है ।

Related Post

error: Content is protected !!