Sun. Jul 14th, 2024

सभी पत्रकार उस तुलसी के सभी छोटे-बड़े पत्ते के समान ही एक और पवित्र।

By Rashtra Samarpan Mar 26, 2019

रितेश कश्यप

रामगढ़। सोमवार को रामगढ़ थाना चौक स्थित गनक मैरिज हॉल में प्रेस क्लब रामगढ़ की ओर से पत्रकार मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मिलन समारोह में रामगढ़ जिले के तमाम पत्रकारों ने शिरकत किया। पत्रकार मिलन समारोह के अंतर्गत क्लब के अध्यक्ष मनोज सिंह ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि यह क्षण हम सभी पत्रकारों को एकजुट रहने के लिए प्रेरणा देता है और अगर कोई छोटे-मोटे मनभेद या मतभेद हो तो इस तरह के मिलन समारोह के माध्यम से उन्हें दूर किया जा सकता है। प्रेस क्लब के सचिव योगेंद्र सिन्हा ने सभी पत्रकारों को बधाई देते हुए बताया कि प्रेस क्लब की सभी प्रक्रिया पूरी कर ली गई है और लोकसभा चुनाव के बाद प्रेस क्लब की आगे की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। प्रेस क्लब के संरक्षक अमित कुमार सिन्हा ने अपने संबोधन में कहा कि रामगढ़ का प्रेस क्लब के लिए काफी समय से गठन करने की मांग उठ रही थी मगर यह सभी पत्रकारों की इच्छाशक्ति से संभव हो पाया है। आगे उन्होंने बताया कि इस क्लब के अंतर्गत सभी को समान भाव से देखा जा रहा है चाहे वह किसी बड़े संस्थान से हो या छोटे संस्थान मगर ठीक उसी प्रकार सब एक समान है जैसे तुलसी के सभी छोटे बड़े पत्ते एक समान ही पवित्र होते हैं। प्रेस क्लब के दूसरे संरक्षक केके तिवारी ने इस तरह की एकजुटता दिखाने के लिए सभी को बधाई एवं धन्यवाद दिया। प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष तरुण बागी ने सभी पत्रकारों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा पत्रकार मित्रों ने चट्टानी एकता का परिचय देते हुए सिद्ध कर दिया कि प्रेस क्लब रामगढ़ सफलता की मंजिल की ओर तेजी से अग्रसर है। शिव मनोज कुमार संयुक्त सचिव ने अपने संबोधन में कहा कि इस मिलन समारोह के माध्यम से पहली बार जिलेभर के पत्रकार एक साथ एक मंच पर खड़े हो पाए जो कि काफी सराहनीय कदम है एवं भविष्य में रामगढ़ का प्रेस क्लब सफलता की ऊंचाइयों को अवश्य प्राप्त करेगा। इस दौरान प्रेस क्लब की कार्यकारिणी सदस्य उमेश सिन्हा, अनिल विश्वकर्मा, दीपक प्रसाद, सरोज कांत झा, निरंजन महतो, फिरोज खान, दुर्वेज आलम ने अपना अहम योगदान दिया। प्रेस क्लब के सभी पदाधिकारियों द्वारा प्रेस क्लब की उन्नति के लिए कामना की गई । इस दौरान सभी पत्रकारों ने अपनी अपनी कलाओं का प्रदर्शन किया उनमें से सचिव योगेंद्र सिन्हा, प्रेस क्लब के सदस्य विनीत शर्मा, निरंजन महतो, सुरेंद्र व अन्य ने पत्रकारों के सम्मुख गीत प्रस्तुत कर अपनी कला का प्रदर्शन किया। उसके बाद सभी पत्रकारों ने फिल्मी गानों पर सामूहिक नृत्य कर इस मिलन समारोह का लुफ्त उठाया। उपस्थित पत्रकारों में कई पत्रकार जो गोला, चितरपुर, मांडू, कुज्जू, भुरकुंडा, पतरातू, गिद्दी , बरकाकाना, रजरप्पा ,दुलमी, सिरका घाटो, केदला आदि स्थानों से 150 से ज्यादा की संख्या में उपस्थित हुए ।

 | Website

राष्ट्र समर्पण एक राष्ट्र हित में समर्पित पत्रकार समूह के द्वारा तैयार किया गया ऑनलाइन न्यूज़ एवं व्यूज पोर्टल है । हमारा प्रयास अपने पाठकों तक हर प्रकार की ख़बरें निष्पक्ष रुप से पहुँचाना है और यह हमारा दायित्व एवं कर्तव्य भी है ।

By Rashtra Samarpan

राष्ट्र समर्पण एक राष्ट्र हित में समर्पित पत्रकार समूह के द्वारा तैयार किया गया ऑनलाइन न्यूज़ एवं व्यूज पोर्टल है । हमारा प्रयास अपने पाठकों तक हर प्रकार की ख़बरें निष्पक्ष रुप से पहुँचाना है और यह हमारा दायित्व एवं कर्तव्य भी है ।

Related Post

error: Content is protected !!