Sun. Jun 23rd, 2024

रास्ते पर लूटपाट करने वाले तीन अपराधी रामगढ़ पुलिस की गिरफ्त में, एसपी प्रभात कुमार ने की प्रेस वार्ता

By Rashtra Samarpan Dec 17, 2019

–रितेश कश्यप

रामगढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता

रामगढ़। रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में मंगलवार को एसपी प्रभात कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि रामगढ़ पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। कई जिलों में वांछित अपराधी जिनका काम पैसों के साथ आने जाने वाले लोगों की रेकी करना एवं उनसे लूटपाट करना था। इन अपराधियों से गहन पूछताछ के क्रम में जिले एवं सीमावर्ती जिलों के भिन्न-भिन्न स्थानों में लगभग 18 कांडों में संलिप्तता स्वीकार किया है।

प्रभात कुमार ने बताया कि यह तीनों अपराधी इतने शातिर थे साथ ही बहुत खतरनाक भी थे इनके साथ पिस्तौल, चाकू, गुप्ति आदि कई हथियार रहते थे और आने जाने वाले लोगों को हथियार से डराकर उन्हें लूट लिया करते थे। पकड़े गए तीनों अपराधियों के नाम है नेयाजूल अंसारी , हफीजुल अंसारी और शमशेर आलम है।  यह सभी अपराधी  फुलसराय में रहते थे जो गिद्दी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। इन तीनों अपराधियों में नेयाजूल अंसारी और हफीजुल अंसारी सगे भाई हैं जिनके पिता का नाम लुकमान अंसारी है।

इन तीनों को सोमवार को एक घटना को अंजाम देने से पहले घाटो साढुबेरा रोड नंबर 4 के पेट्रोल पंप के पास सुनसान इलाके से दबोच लिया गया। यह तीनों शातिर अपराधी  रोहित भंडारी नाम के एक व्यक्ति के इंतजार में थे। रोहित भंडारी अपने कंपनी के लिए रुपया कलेक्शन करने के लिए महुआटांड़ गए हुए थे तथा ₹95000 लेकर लौट रहे थे। यह तीनों अपराधी रोहित भंडारी के इंतजार में थे जैसे ही रोहित भंडारी उनके नजदीक गया एक व्यक्ति ने उसका कॉलर पकड़कर नीचे खींच लिया और पिस्तौल निकाल कर जान से मारने की धमकी देते हुए सारा पैसा निकालने को बोला। इसी क्रम में पुलिस ने जो इन तीनों पर नजर गड़ाए रखी थी चारों तरफ से घेर कर पकड़ लिया गया।

प्रेस वार्ता में प्रभात कुमार ने बताया कि यह तीनों अपराधी बड़े ही शातिराना ढंग से अपने काम को अंजाम देते थे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जितने भी पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिसकर्मियों ने इन बदमाशों को पकड़ा है उन्हें उचित इनाम दिया जाएगा।  पुलिस ने इनके पास से दो कट्टा 5 गोली 3 मोबाइल एक खुखरी एक गुप्ती ₹12000 तीन मोटरसाइकिल एवं कई नंबर प्लेट जब्त किए हैं।  इस छापामारी दल में कुज्जू ओपी प्रभारी भरत पासवान पूरन सिंह सत्येंद्र शर्मा सुधीर कुमार ठाकुर कुलदीप मिंज दुर्गा उरांव शामिल थे।

विडियो न्यूज़ 


 | Website

राष्ट्र समर्पण एक राष्ट्र हित में समर्पित पत्रकार समूह के द्वारा तैयार किया गया ऑनलाइन न्यूज़ एवं व्यूज पोर्टल है । हमारा प्रयास अपने पाठकों तक हर प्रकार की ख़बरें निष्पक्ष रुप से पहुँचाना है और यह हमारा दायित्व एवं कर्तव्य भी है ।

By Rashtra Samarpan

राष्ट्र समर्पण एक राष्ट्र हित में समर्पित पत्रकार समूह के द्वारा तैयार किया गया ऑनलाइन न्यूज़ एवं व्यूज पोर्टल है । हमारा प्रयास अपने पाठकों तक हर प्रकार की ख़बरें निष्पक्ष रुप से पहुँचाना है और यह हमारा दायित्व एवं कर्तव्य भी है ।

Related Post

error: Content is protected !!