Wed. May 29th, 2024

जमशेदपुर के एक पत्रकार को स्क्रैप माफिया ने दी धमकी, पत्रकार संगठन हुआ गोलबंद !

सांकेतिक चित्रसांकेतिक चित्र

दोनों ज़िलों के एसपी ऑफिस पहुंचे ऐसोसिएशन के पदाधिकारी

जमशेदपुर: कल रात फतेह लाईव पोर्टल न्यूज के संपादक चरणजीत सिंह को मिली धमकी के बाद से ही AISMJWA के पदाधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए घोर निन्दा की है.सभी पदाधिकारियों ने एक सुर में धमकी देने वालों की गिरफ्तारी की मांग दोनों जिला के एसएसपी और एसपी से की है.
आज सुबह ऐसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव प्रीतम सिंह भाटिया के नेतृत्व में पदाधिकारी पहले जमशेदपुर एसएसपी किशोर कौशल से मिले जहां परसुडीह थाना प्रभारी को चरणजीत सिंह से लिखित शिकायत लेकर कठोर कार्रवाई करने का आदेश पत्रकारों की शिकायत के बाद एस.एस.पी ने दिया.इसके बाद सभी पत्रकार सरायकेला-खरसावां जिले के एसपी मनीष टोप्पो से मिले जहां एसपी ने कहा कि जमशेदपुर पुलिस को इस मामले में हरसंभव मदद की जाएगी ताकि आरोपी पकड़े जाएं.उन्होने कहा कि अगर मेरे कार्यकाल में कोई भी ग़लत काम करता है तो मुझे सीधे सूचना दें और अगर अवैध धंधों में लिप्त लोग पत्रकारों को धमकी देंगे तो कठोर कार्रवाई भी होगी.

ऐसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव ने दोनों जिला के पदाधिकारियों से मुलाकात करने के बाद कहा कि पत्रकारों को डरने की जरूरत नहीं है बल्कि मुखर होकर खबर लिखे ऐसोसिएशन आपके साथ है.उन्होने दोनों जिले के एसपी से कहा कि ऐसी हरकत करने वाले लोग जल्द गिरफ्तार हों ताकि दोबारा कोई ऐसा न करें.

ऐसोसिएशन के प्रदेश सलाहकार और फतेह लाईव के संपादक चरणजीत सिंह ने कहा कि मुझे नंबर बदल-बदल कर लगातार फोन आ रहे हैं.उन्होने सरायकेला एसपी ऑफिस में भी सभी पत्रकारों को अपना फोन दिखाया कि मुझे अभी भी फोन आ रहे हैं.वे बोले ऐसी धमकियां मुझे रोक नहीं सकती मैं सच्चाई को दिखाता रहूंगा.

मौके पर ऐसोसिएशन के कोल्हान प्रभारी अजय महतो,जमशेदपुर शहरी जिला अध्यक्ष विनोद सिंह,जिला महासचिव आशीष गुप्ता,देवेंद्र सिंह,अनिमेष अंबष्ट,रॉबिन भुल्लर,सरायकेला जिला अध्यक्ष गोलक बिहारी,जिला उपाध्यक्ष,दिलीप चंद महतो सहित अन्य पत्रकार साथियों ने घटना की निंदा करते हुए कहा है कि पत्रकारों की सुरक्षा के लिए पुलिस को ठोस कदम उठाने की जरूरत है.

आज सुबह ऐसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र जायसवाल बंटी ने भी एस एस पी जमशेदपुर से फोन पर शिकायत की थी जिस पर उन्होंने पत्रकारों को हरसंभव मदद और सख्त कार्रवाई की बात कही थी.

Website | + posts

राष्ट्र समर्पण एक राष्ट्र हित में समर्पित पत्रकार समूह के द्वारा तैयार किया गया ऑनलाइन न्यूज़ एवं व्यूज पोर्टल है । हमारा प्रयास अपने पाठकों तक हर प्रकार की ख़बरें निष्पक्ष रुप से पहुँचाना है और यह हमारा दायित्व एवं कर्तव्य भी है ।

By Rashtra Samarpan

राष्ट्र समर्पण एक राष्ट्र हित में समर्पित पत्रकार समूह के द्वारा तैयार किया गया ऑनलाइन न्यूज़ एवं व्यूज पोर्टल है । हमारा प्रयास अपने पाठकों तक हर प्रकार की ख़बरें निष्पक्ष रुप से पहुँचाना है और यह हमारा दायित्व एवं कर्तव्य भी है ।

Related Post

error: Content is protected !!