Thu. Sep 19th, 2024

भाजपाइयों ने कांग्रेस पार्टी और विधायक अंबा प्रसाद की कार्यशैली पर उठाया सवाल

  • बिना सांसद को सूचित किये शिलापट्ट में नाम अंकित करने पर जताई नाराजगी
  • भाजपा विकास करती है, श्रेय का होड़ नहीं लेती : भाजपा

भुरकुंडा :  भारतीय जनता पार्टी के भदानी नगर एवं भुरकुंडा मंडल की एक संयुक्त आपात बैठक बिरसा चौक स्थित योगेश कुमार दांगी के आवासीय कार्यालय सम्पन्न हुई।

इस बैठक में मतकमा चौक से चुटुपालु तक बनने वाली सड़क के शिलान्यास कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद एवं कांग्रेस पार्टी के कार्यशैली का विरोध किया गया , इसकी मुख्य वजह यह है कि वहां लगे शिलापट्ट पर सांसद का नाम तो लिखा हुआ है परंतु सांसद या सांसद के कार्यालय को इसकी सूचना नही दी गई , इस शिलापट्ट को देखकर जब जानकारी जुटाई गई तो जानकारी मिली की आज के सड़क के शिलान्यास का कार्यक्रम सरकारी कार्यक्रम नही है इस कार्यक्रम का आयोजन अंबा प्रसाद नें सिर्फ स्वंय को श्रेय देने के लिए किया है ताकी क्षेत्र की भोली-भाली जनता को गुमराह किया जा सके।अंबा प्रसाद मुगालते में हैं यहां की जनता बेवकूफ है इस क्षेत्र की जनता को सब पता है की सड़क को धरातल पर लाने में सांसद का कितना श्रेयस्कर योगदान रहा है सांसद जयंत सिन्हा का शुरू से ही विचार रहा है की श्रेय जिनको लेना है वो लें परंतु इस क्षेत्र की यह बहुप्रतीक्षित सड़क बननी चहिए क्योंकि इस सड़क की दुर्दशा के कारण यहाँ की जनता लम्बे समय से काफी कष्ट सहना पड़ा है ।हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्त्ता कभी भी विकास के विरोधी नही रहे हैं हमसब इस सड़क के निर्माण और इसके शिलान्याश के विरोधी नही हैं हमारा विरोध केवल और केवल कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद एवं कांग्रेस की कार्यशैली से है । इस बैठक की अध्यक्षता भदानी नगर मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र करमाली एवं संचालन भुरकुंडा मंडल अध्यक्ष सतीश मोहन मिश्रा की किया जिसमे मुख्या रूप से सांसद प्रतिनिधी नारायण चंद्र भौमिक, सुमन सिंह, योगेश दांगी, सुखदेव प्रसाद, मोतीनारायण सिंह, अनूप ठाकुर, राकेश सिन्हा, सागर दांगी, अमरेश सिंह, राजेश सोनी, देवेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह, अकाश साहू, डी एन त्रिपाठी, लक्ष्मी नारायण कुशवाहा, पंचम महतो, संजय इत्यादि मौजूद थे।

Website | + posts

राष्ट्र समर्पण एक राष्ट्र हित में समर्पित पत्रकार समूह के द्वारा तैयार किया गया ऑनलाइन न्यूज़ एवं व्यूज पोर्टल है । हमारा प्रयास अपने पाठकों तक हर प्रकार की ख़बरें निष्पक्ष रुप से पहुँचाना है और यह हमारा दायित्व एवं कर्तव्य भी है ।

By Rashtra Samarpan

राष्ट्र समर्पण एक राष्ट्र हित में समर्पित पत्रकार समूह के द्वारा तैयार किया गया ऑनलाइन न्यूज़ एवं व्यूज पोर्टल है । हमारा प्रयास अपने पाठकों तक हर प्रकार की ख़बरें निष्पक्ष रुप से पहुँचाना है और यह हमारा दायित्व एवं कर्तव्य भी है ।

Related Post

error: Content is protected !!