Sun. Sep 8th, 2024

पत्रकारों के लिए हरदम तैयार है एआईएसएम पत्रकार एसोसिएशन, : प्रीतम भाटिया

रांची। पत्रकारहित की शुभकामनाओं के साथ एआईएसएम पत्रकार ऐसोसिएशन  ने रांची स्थित सूचना भवन में सूचना जनसंपर्क सचिव के नाम  निदेशक को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में उन्होंने एक्रिडेशन और पत्रकार पेंशन योजना को लेकर 10 सूत्री सुझाव संबंधी मांग पत्र सौंपा.इस अवसर पर एसोसिएशन के प्रदेश प्रभारी प्रीतम सिंह भाटिया, प्रदेश अध्यक्ष अमित कुमार सिन्हा, प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद सईद, पूर्व प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष धर्मेंद्र मिश्रा,प्रदेश सलाहकार और  रांची प्रेस क्लब के कार्यसमिति सदस्य  प्रशांत सिंह,नागेंद्र शर्मा,करमजीत सिंह जग्गी, संजीव दत्ता, प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी रीतेश कश्यप,कोल्हान अध्यक्ष शंकर गुप्ता, कोल्हान प्रभारी अमित मिश्रा,कोल्हान उपाध्याक्ष गोविंद पाठक,कोल्हान सलाहकार अभिजीत सिंह,बिस्मिल मौहजम, सरायकेला ग्रामीण जिला अध्यक्ष रविकांत तपन बनर्जी,जयप्रकाश वर्मा,महेंद्र पाल सिंह सैनी,   तपन बनर्जी , आरिफ कुरेशी,  समेत कई पत्रकार उपस्थित थे.

इसके बाद भोजनवकाश रांची प्रेस क्लब के कैंटीन में  रखा गया  जिसके बाद  रांची प्रेस क्लब और प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ राष्ट्रीय सचिव ने बैठक की  बैठक में यह घोषणा की गई कि आज से बायोमेट्रिक आईडी कार्ड धारी किसी भी सदस्य के घटना दुर्घटना में  होने वाली मृत्यु के पश्चात ₹11000 का सहयोग राशि चेक द्वारा तुरंत प्रदान किया जाएगा. राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि एसोसिएशन द्वारा कभी भी किसी भी प्रकार का चंद आया अनुदान राशि नहीं लिया जाता है  और प्रदेश में एसोसिएशन के पास किसी प्रकार का फंड नहीं है फिर भी 11000 की सहायता के लिए  एसोसिएशन इस विषय पर विचार कर रहा है कि फंड बढ़ाने के लिए राज्य में एक अकाउंट खोला जाएगा और राष्ट्रीय कमेटी से भी सहायता की मांग की जाएगी इसके अलावा एसोसिएशन द्वारा  कुछ ऐसे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे जिसमें फंड के लिए  नए योजनाओं पर विचार किया जाएगा.राज्य में पत्रकार कोष के लिए करने के लिए सभी जिला अध्यक्षों से विचार कर जल्दी अकाउंट खोल लिया जाएगा.राँची प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश सिंह,महासचिव शंभू चौधरी,कोषाध्यक्ष प्रदीप सिंह सहित कई पत्रकार साथी उपस्थित थे.

Website | + posts

राष्ट्र समर्पण एक राष्ट्र हित में समर्पित पत्रकार समूह के द्वारा तैयार किया गया ऑनलाइन न्यूज़ एवं व्यूज पोर्टल है । हमारा प्रयास अपने पाठकों तक हर प्रकार की ख़बरें निष्पक्ष रुप से पहुँचाना है और यह हमारा दायित्व एवं कर्तव्य भी है ।

By Rashtra Samarpan

राष्ट्र समर्पण एक राष्ट्र हित में समर्पित पत्रकार समूह के द्वारा तैयार किया गया ऑनलाइन न्यूज़ एवं व्यूज पोर्टल है । हमारा प्रयास अपने पाठकों तक हर प्रकार की ख़बरें निष्पक्ष रुप से पहुँचाना है और यह हमारा दायित्व एवं कर्तव्य भी है ।

Related Post

error: Content is protected !!