Sun. Sep 8th, 2024

बंदूक की नोक पर रामगढ़ में हुई भीषण डकैती , लोगों के बीच डर का माहौल

रितेश कश्यप

रामगढ़। सिद्धू कानू मैदान के पीछे जगदीश नगर   में चट्टी बाजार स्थित मां पार्वती होमियो हॉल के मालिक डॉ रणधीर कुमार के घर रात्रि लगभग 2:00 बजे से लेकर 3:10 तक 5 नकाबपोश अपराधियों हाथों में  हथियार लिए मेन गेट का ताला तोड़कर सभी घरवाले को बंधक बनाकर   लगभग 6 लाख के सामानों की भीषण डकैती को अंजाम दिया।

  • ₹600000 तक के कैश एवं सामानों की हुई डकैती

डकैती की घटना के लिए पांच नकाबपोश अपराधियों ने सबसे पहले मेन गेट का ताला तोड़ा उसके बाद घर के बाहर की ग्रिल का ताला तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किए। डकैतों ने डॉ रणधीर के बेटे सत्यम सागर को बंदूक की नोक पर अपना बंधक बनाया उसके बाद सत्यम के जरिए सारे परिवार को बंधक बनाया । अपराधियों ने लगभग 1 घंटे तक डकैती की घटना को अंजाम देते रहे। डकैतों ने घर में पड़े लगभग एक लाख कैश एवं महिलाओं के  जेवर जेवरात एवं अन्य सामग्री को लूट कर चलते बने। परिवार वालों के हिसाब से लगभग 600000 रुपए तक की लूट डकैतों ने की। डॉ रणधीर के द्वारा पुलिस वालों को खबर की गई खबर के तुरंत बाद पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच कर अनुसंधान में जुट गई। पुलिस से पूछने पर पुलिस ने कुछ भी बताने से इंकार किया मगर उन्होंने अपराधियों को जल्द पकड़ने की बात कही।
अनुसंधान के क्रम में दोपहर के वक्त डॉग स्क्वायड को बुलाकर पुलिस वालों ने डॉ रणधीर के घर की छानबीन की ताकि अपराधियों की कोई सुराग मिल सके।

  •  प्रशासन पर उठे सवाल

घरवालों और आसपास के लोगों के हिसाब से पुलिस की कोई भी गश्ती दल जगदीश नगर में आना जाना नहीं करती है। आसपास के लोगों ने प्रशासन के इस रवैये पर रोष प्रकट किया ।

  • पहले भी घट चुकी है ऐसी घटना

आपको बताते चलें कि पूर्व में भी इस तरह की घटना रामगढ़ के शहरी क्षेत्र में  घट चुकी है। इस तरह की घटना घटने के बाद प्रशासन की सजगता पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं। घटना के बाद पुलिस अपनी छानबीन में कोई कमी तो नहीं  करती साथ ही क्षेत्र में ऐसी कई घटनाएं घट चुकी है जिसका उद्भेदन रामगढ़ पुलिस के द्वारा कई बार किया जा चुका है।
===========

वीडियो न्यूज़

============

Website | + posts

राष्ट्र समर्पण एक राष्ट्र हित में समर्पित पत्रकार समूह के द्वारा तैयार किया गया ऑनलाइन न्यूज़ एवं व्यूज पोर्टल है । हमारा प्रयास अपने पाठकों तक हर प्रकार की ख़बरें निष्पक्ष रुप से पहुँचाना है और यह हमारा दायित्व एवं कर्तव्य भी है ।

By Rashtra Samarpan

राष्ट्र समर्पण एक राष्ट्र हित में समर्पित पत्रकार समूह के द्वारा तैयार किया गया ऑनलाइन न्यूज़ एवं व्यूज पोर्टल है । हमारा प्रयास अपने पाठकों तक हर प्रकार की ख़बरें निष्पक्ष रुप से पहुँचाना है और यह हमारा दायित्व एवं कर्तव्य भी है ।

Related Post

error: Content is protected !!